बंद करे

सरकारी/राज्य के स्वामित्व वाली

Hotel Geetanjali Dalhousie

एचपीटीडीसी होटल गीतांजलि

पबलिश्ड ऑन: 26/11/2019

एचपीटीडीसी होटल गीतांजलि एक बजट संपत्ति है जो पठानकोट हवाई अड्डे से 83 किमी की दूरी पर स्थित है। यह होटल मेहमानों को मुफ्त इंटरनेट की सुविधा प्रदान करता है। डलहौजी का यह एक मंजिला होटल, आवास के लिए 10 विशाल और आरामदायक कमरे उपलब्ध कराता है। पीटीडीसी होटल गीतांजलि एक बजट संपत्ति है जो […]

और
Gauri - Kund

गौरीकुंड, भरमौर

पबलिश्ड ऑन: 13/06/2019

भगवान शिव के नाम के नाम पर बजट आवास के साथ एक नवनिर्मित होटल है। यहां से बर्फ से ढकी पर्वत के कमांडिंग दृश्य का आनंद सकता है।

और
Champak

चम्पक, चम्बा

पबलिश्ड ऑन: 13/06/2019

आधुनिक और केन्द्र में स्थित हिमाचल पर्यटन चंबा में होटल दि चम्पक चलाता है। अब तक, स्थानीय गुलाबी बोगनविलिया  फूल से घिरा है और इस एक आकर्षक लॉन में सेट, सबसे अच्छी जगह चंबा में रहने के लिए है।

और
Devdar

होटल देवदार,खज्जिआर

पबलिश्ड ऑन: 13/06/2019

खज्जिआर, प्रमुखता से ‘के रूप में भारत के मिनी स्विट्जरलैंड’ जाना जाता है, हिमाचल प्रदेश के एक प्रसिद्ध हिल स्टेशन है। यह जगह दुनिया में सीमित संख्या में स्थानों है कि स्विट्जरलैंड के लिए उष्णकटिबंधीय सादृश्य होता है की है। ताजा हवा पहाड़, सुरम्य परिदृश्य, बर्फ से लदी पहाड़ों और घने शामिल देवदार जंगलों यह एक […]

और
the manimahesh

मणिमहेश, डलहौजी

पबलिश्ड ऑन: 13/06/2019

भगवान शिव का एडोब के नाम पर कैलाश पर्वत-मणिमहेश (5656m) डलहौजी से दिखाई दे रहा है, सभी सुविधाओं के साथ एक आधुनिक होटल है। इस डीलक्स होटल बर्फ से ढकी सीमाओं और मैदानों के कमांडिंग दृश्य प्रस्तुत करता है।

और
The Iravati

होटल इरावती और रेस्ट्रॉन्ट

पबलिश्ड ऑन: 13/06/2019

आधुनिक और केन्द्र में स्थित हिमाचल पर्यटन चंबा में होटल इरावती चलता है। अब तक, स्थानीय गुलाबी बोगनविलिया  फूल से घिरा है और इस एक आकर्षक लॉन में सेट, सबसे अच्छी जगह चंबा में रहने के लिए है।

और